CG Assembly Election : BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, धान की खरीदी 3100 रुपए प्रति क्विंटल के साथ एकमुश्त मिलेगा पैसा, महिलाओं को हर माह 1000 देने का किया वादा, देखें BJP का घोषणा पत्र

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 03 नवंबर, 2023

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणा पत्र को संकल्प पत्र का नाम देकर भारतीय जनता पार्टी ने कई वादे किए हैं। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा कि हम संकल्प पत्र में किए गए सभी वादे को पूरा करेंगे।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़-सरगुजा में मूक-बधिर महिला से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी बस ड्राइवर गिरफ्तार

 

संकल्प पत्र में भारतीय जनता पार्टी ने धान का समर्थन मूल्य ₹3100 प्रति क्विंटल करने के साथ किसानों की कर्ज माफी का बड़ा ऐलान किया है साथ ही प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदने का भी वादा भारतीय जनता पार्टी ने किया है ।

संकल्प पत्र में महिलाओं को प्रतिमा ₹1500 देने का वादा अमित शाह ने किया है।

ये भी पढ़ें :  रायपुर में फिर रेप..पुलिस जवान ने लॉ की छात्रा से किया दुष्कर्म, अपनी कार में किया दुष्कर्म

देखें घोषणा पत्र

 

घोषणा पत्र केवल घोषणा नहीं संकल्प पत्र है : शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रायपुर में बीजेपी की घोषणा पत्र जारी किया। उन्होंने कहा की हमारा घोषणा पत्र केवल घोषणा नहीं संकल्प पत्र है। हम छत्तीसगढ़ को विकसित करने के लिए काम करेंगे। हमने राज्य के विकास के लिए काम किया है। इस राज्य को बीजेपी ने ही बनाया। हमने राज्य को पॉवर सरप्लस स्टेट बनाया।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में ग्रीन हाइड्रोजन के उत्पादन की अपार संभावनायें

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment